मुंबई. राजस्थान के दौसा के पास सड़क दुर्घटना में घायल हु्ई बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने इस हादसे के लिए मृत बच्ची के पिता को ही दोषी ठहराया है. वहीं हेमा ने मीडिया पर सनसनी फैलाने के आरोप लगाए हैं. हेमा ने ट्विटर पर अपनी सफाई पेश करते हुएकहा कि उन्हें इस बात का बहुत दुख है कि हादसे में एक बच्चे की जान चली गई. उन्होंने कहा कि अगर बच्ची के पिता ट्रैफिक नियमों का पालन कर रहे होते तो यह एक्सीडेंट टाला जा सकता था.

इसके अलावा हेमा मालिनी ने अपने ट्वीट्स में मीडिया पर सनसनी फैलाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, ‘सनसनी की भूखी मीडिया और कुछ लोगों ने पहले दिन से ही जब में परेशान और गहरे सदमे में थी, मुझे बदनाम करने में लग गए.’हेमा ने यह भी लिखा, ‘विश्वास नहीं होता कि वे दरअसल मानवता के सबसे निचले स्तर पर गिर गए. मैं सिर्फ उनसे इतना ही कहूंगी कि आपको शर्म आनी चाहिए और भगवान आपका भला करे!’

आपको बता दें कि राजस्थान के दौसा जिले में हेमा की मर्सीडीज कार की एक ऑल्टो कार से टक्कर हो गई थी. इसमें चार साल की एक बच्ची की मौत हो गई थी और अभिनेत्री समेत पांच अन्य लोग घायल हो गए थे. दुर्घटना के समय हेमा की कार महेश चंद ठाकुर चला रहा था और उसे दौसा के कोतवाली थाना में गिरफ्तार कर लिया गया.