नई दिल्‍ली. आम आदमी पार्टी में एक बार फिर फूट के आसार है. सूत्रों के मुताबिक़ पंजाबा से आम आदमी के चार में से तीन सांसद पार्टी से नाराज़ हैं. नाराज़ सांसदों के मुताबिक़ पंजाब में संगठन में हो रही नियुक्ति में उनसे कोई विचार विमर्श नहीं किया जा रहा जबकि वो पार्टी के चुने हुए प्रतिनिधि हैं. 

इससे नाराज सांसद हरिंदर सिंह खालसा ने 6 जुलाई को पार्टी की पंजाब यूनिट में अनुशासन समिति के अध्यक्ष दलजीत सिंह को संजय सिंह और सुच्चा सिंह की शिकायत करते हुए एक ई-मेल लिखी है. खालसा ने आप नेता संजय सिंह और पंजाब के स्टेट कन्वीनर सच्चा सिंह पर पार्टी को बर्बाद करने का आरोप लगाया. संजय सिंह पंजाब में आप के पर्यवेक्षक हैं. गौरतलब है कि आप ने पिछले दिनों पार्टी की पंजाब इकाई में महत्वपूर्ण संगठनात्मक फेरबदल किए हैं. 

सूत्रों के मुताबिक पटियाला से आप के सांसद धर्मवीर गांधी, फरीदकोट के सांसद साधु सिंह और फतेहगढ़ साहिब के सांसद हरिंदर सिंह खालसा पंजाब में संगठन में हो रही नियुक्ति से नाराज हैं. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2014 में आम आदमी पार्टी को सिर्फ पंजाब से ही सीटें मिल पाई थीं और 2017 की शुरुआत में वहां विधानसभा चुनाव भी होने हैं. ऐसे में आपसी गुटबाजी जमीनी स्तर पर पार्टी को काफी नुकसान पहुंचा सकती है.