ठाणे : महाराष्ट्र में ठाणे के डायघर में एक सनसनीखेज घटनाक्रम में एक मां ने अपने बेटे और बेटी के साथ निर्माणाधीन ईमारत की पंद्रहवी मंजिल से छलांग लगा दी. मां और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटे को गभीर चोटें आई हैं. बेटे का मुंबई में जेजे अस्पताल में इलाज चल रहा है.
 
अभी तक आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल सका है. स्थानीय पुलिस जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक शिरीन पति हनीफ शेख अपने दो बच्चों के साथ मुंब्रा के रशीद कम्पाउंड स्थित व्यू ईमारत में रहती थीं. शेख पेशे से साइकिल मेकेनिक था. 
 
 
झूठ बोलकर घुसी इमारत में
सुबह जब पति घर में सोया हुआ था तब शिरीन 3 साल की आमरिन और 5 साल के तोसिफ के साथ घर से निकल कर पास की एक निर्माणाधीन ईमारत में फ्लैट देखने के बहाने पंद्रहवी मंजिल पर पहुंच गई. वहां से शिरीन ने पहले बेटे को और फिर बेटी को नीचे फेंका. उसके बाद शिरीन ने खुद छलांग लगा ली.
 
गंभीर रूप से जख्मी शिरीन और बेटी आमरिन ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, तोसिफ का हाथ और पैर फेक्चर हो गया है. फिलहाल पुलिस का अंदाजा है कि शिरीन ने बीमारी से पीड़ित होने के कारण ऐसा कदम उठाया है. शिरीन के पति से पूछताछ की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.