लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकभवन में बड़े अधिकारियों की मीटिंग ले रहे हैं. माना जा रहा है सीएम योगी इस बैठक में बड़ा फैसला ले सकते हैं.
 
मीटिंग में राज्य संपत्ति अधिकारी बृजराज, मुख्य सचिव राहुल भटनागर, लखनऊ के डीएम, पंचायती राज के अधिकारी, प्रमुख सचिव सिंचाई, प्रमुख सचिव आवास, प्रजाल यादव, पार्थसारथी सेन शर्मा, भुवनेश कुमार और चंचल तिवारी पहुंचे हैं.
 
इस बैठक के एजेंडे में किसानों का कर्ज, कानून व्यवस्था, सिंचाई जैसी मुख्य बातें शामिल हैं. वहीं स्लाटर हाउस पर भी कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है. आपको बता दें कि राज्य में नई सरकार आते ही अधिकारियों के मिजाज भी बदले नजर आ रहे हैं.
 
हाईकोर्ट की ओर से रोक के बाद भी मिलीभगत से जारी अवैध स्लॉटर हाउस को सील करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. इलाहाबाद में ऐसा ही एक स्लाटर हाउस सील किया गया है जिसे बिना ठेके के चलाया जा रहा था.
 
मिली जानकारी के मुताबिक जिस शख्स की देखरेख में यह स्लॉटर हाउस चलाया जा रहा था उसने अधिकारियों को भी मोटा पैसा खिला रखा था.
लेकिन राज्य में योगी सरकार का इस मुद्दे पर रुख देखते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गई है. इससे पहले जौनपुर में भी एक ऐसा ही स्लाटर हाउस बंद करवाया गया है.