पटना : बिहार के रोहतास जिले में आतंकी संगठन आइएसआइएस के नाम से पोस्टरबाजी की गयी है. पोस्टर में लोगों से इस आतंकी संगठन से जुड़ने की अपील की गयी है. पोस्टर जिले के नौहट्टा इलाके में हाइस्कूल के पास सड़क के किनारे बिजली के एक खंभे पर चिपका मिला. यहां से गुजर रहे लोगों की इस पर नजर पड़ी और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी. पोस्टर पर लिखा है कि बिहार के हर जिले में आइएसआइएस आ चुका है.
 
 
नौहट्टा में इन पोस्टरों के मिलने से दहशत का माहौल बन गया है. कथित पोस्टरों पर हाथ में बंदूक लिए और नकाब पहने आतंकवादियों की तस्वीरें हैं. इन पोस्टरों में आईएस से जुड़ने की अपील अंग्रेजी में लिखी गई है. पोस्टरों में लिखा है. हालांकि यह भी माना जा रहा है कि यह हरकत कुछ शरारती तत्वों की हो सकती है. पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है. बताते चलें कि रोहतास जिला खासकर नौहट्टा और उसके आसपास का इलाका नक्सल प्रभावित क्षेत्र में आता है. 
 
फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस टीम इस बात की तलाश कर रही है कि आखिर आईएसआईएस के इस पोस्टर को लगाने के पीछे किसका हाथ है. बिहार पुलिस के सूत्रों ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. पुलिस अधिकारी ने इस पूरे घटनाक्रम में किसी की शरारत से भी इंकार नहीं किया है. राज्य में कई ऐसी घटनाएं पिछले कुछ सालों में सामने आई थी जिसमें इंडियन मुजाहिदीन के टेरर मॉड्यूल का इस्तेमाल हुआ था.