नई दिल्ली: जाट आंदोलन के दिल्ली कूच को लेकर कानून व्यव्स्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है. हरियाणा में जाट आंदोलन को देखते हुए कई जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है. इस बीच खबर यह भी आ रही है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज दोपहर 12 बजे जाट नेताओं से मुलाकात करेंगे.
 
 
खबर के अनुसार हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर दो मंत्रियों के साथ जाट नोताओं के साथ बैठक करेंगे. यानि मुख्यमंत्री के साथ बैठक में चौधरी बीरेन्द्र सिंह और पीपी चौधरी सीएम के साथ बैठक में मौजूद रहेंगे. 
 
 
वहीं जाट आंदोलन को देखते हुए हिसार, चरखी दादरी, रोहतक, झज्जर, भिवानी, कैथल, जींद और सोनीपत में इंटरनेट ठप कर दिए गए है. इसके अलावा प्रशासन ने ट्रैक्टर-ट्रालियों में 4-5 लोगों के बैठकर चलने पर भी पाबंदी लगाई है. साथ ही पैट्रोल पंपों को भी निर्देश दिए गए हैं कि किसी भी ट्रैक्टर में 10 लीटर से अधिक ईंधन न डालें. इसके अलावा रेलवे ट्रैक के आसपास भी 5 से अधिक लोगों के रुकने पर पाबंदी रहेगी.
 
वहीं दिल्ली कूच को देखते हुए मेट्रो सेवाएं भी बाधित कर दी गई गई. आज रात से कई मेट्रो स्टेशन बंद अगले आदेश मिलने तक के लिए बंद कर दिए जाएंगे.