गुजरात. गुजरात के दाहोद जिले से एक इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, यहां दो नाबालिक लड़िकयों के साथ उनके पिता के सामने गैंग रेप किया गया है. 
 
 
खबर के अनुसार यह घटना गुजरात में दाहोद जिले की देवगढ़ बारिया तहसील की है. यहां चलती गाड़ी में पहले इन दोनों लड़कियों को उनके पिता के साथ अपहरण किया गया. इसके बाद 6 लोगों ने मिलकर पिता के सामने दोनों नाबालिक लड़कियों से गैंगरेप किया. 
 
 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुष्कर्म के मामले में शामिल बताए जा रहे 13 लोगों में से 5 को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से दो की पहचान कुमात बारिया, गोपसिंह बारिया के तौर पर की गई है. पीड़ित दोनों लड़कियां बहनें हैं जो भूतपगला गांव में रहती हैं. 
 
वहीं पीड़ित के पिता ने मामले में एफआईआर दर्ज कराते हुए बताया कि दो मोटरसाइकिल पर सवार चार आरोपी गाड़ी के पीछे चलते रहे. उन्होंने आगे बताया कि वारदात के समय आरोपियों ने कहा कि वे बदला लेने के लिए ऐसा कर रहे हैं. वहीं इससे पहले पीड़ित का बेटा शराब से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार हुआ था और उसने पुलिस को बताया था कि वह कुमात से शराब खरीदता था. इसके बाद पुलिस ने कुमात के खिलाफ मामला दर्ज किया था.