उज्जैन: मध्य प्रदेश में पुलिस ने एक ढोंगी तांत्रिक के कमरे में छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा है. तंत्र की आड़ में ढोंगी बाबा लड़कियों व महिलाओं को बुलाकर रैकेट चला रहा था. 
 
उज्जैन जिले के महोदपुर के राघवी थाना क्षेत्र में पुलिस को ग्रामीण ने सूचना दी थी कि बालेरा गांव से करीब 1 किलोमीटर दूर नाले के पास एक ढोंगी बाबा ने एक कमरे का आश्रम बना रखा है. इसके आश्रम पर अक्सर कुछ महिला पुरुष आते-जाते हैं. बाबा खुद कमरे के बाहर बैठकर उनसे पैसा ले लेता है और उन्हें कमरे में भेज देता है. इसके बाद राघवी थाना टीआई दिनेश भोजक ने पुलिस के एक दल को उसकी निगरानी के लिए भेजा.
 
पुलिस ने दबिश
पुलिसकर्मियों ने देखा कि बाबा कमरे के बाहर एक लड़की के साथ बैठा था. तभी वहां दो लोग आए उन्होंने बाबा को पैसा दिया और वो महिला को लेकर अंदर चले गए. इसके बाद टीआई भोजक ने अपनी टीम के साथ वहां दबिश दी. पुलिस को आता देख बाबा मौके से फरार हो गया. पुलिस ने कमरे की तलाशी ली तो वहां एक महिला दो पुरुषों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाई गई. इसके अलावा कमरे में बड़ी संख्या में आपत्तिजनक सामग्री भी मिली. 
 
सेक्स रैकेट
पुलिस ने जब महिला और उसके साथियों से पूछताछ की तो बाबा की हकीकत सामने आ गई. उन्होंने बताया कि बाबा करीब 4 साल पहले यहां आया था. वह खुद को साधु और तांत्रिक बताता था. वह लोगों को हर समस्या सुलझाने का दावा करता था. उस पर यकीन कर गांव के एक व्यक्ति ने उसे अपने खेत में एक कच्चा छप्पर बांधने की जगह दे दी थी. बाद में उसने वहां पक्का कमरा बना लिया. इसके बाद आसपास के गांवों से महिलाओं को बुलाकर यहां सेक्स रैकेट चलाता था. 
 
फिलहाल पुलिस ने जोगटी निवासी महिला, लखविंदर सिंह सरदार और पप्पू शर्मा निवासी मोतीपुरा को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं अब पुलिस बाबा की तलाश कर रही है.