गुजरात : महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं तेजी से सामने आने लगी हैं, हाल ही में एक तांत्रिक ने महिला के साथ पहले तो बलात्कार किया और फिर इस घिनौने काम को अंजाम देते वक्त बनाए गए वीडियो को वायरल कर दिया.
 
केरल : रेप का शिकार हुई नाबालिग लड़की ने दिया नन्ही जान को जन्म, पादरी गिरफ्तार
 
यह मामला गुजरात के राजकोट इलाके का है. सामने आई जानकारी के अनुसार, पीड़िता की 2005 में पहली शादी हुई थी और उसका एक बेटा भी था लेकिन पति के साथ आए दिन होने वाले झगड़ों से परेशान आकर दोनों के बीच तलाक हो गया जिसके बाद पीड़िता ने एक बार फिर अपना घर बसाया लेकिन एक बार फिर झगड़े होने की वजह से दूसरे पति के साथ भी पीड़िता का तलाक हो गया.
 
इसके बाद पीड़िता अपने बेटे के साथ मायके जाकर रहने लगी. मायके आने के बाद वह राजकोट के पंचशील पार्क में रहने वाले ज्योतिषी अनंत प्रसाद भट्ट के संपर्क में आई, पहले से परेशान आई पीड़िता तांत्रिक के झांसे में आ गई. तांत्रिक ने उसे अकेलेपन और सुखी वैवाहिक जीवन के लिए तंत्र क्रिया को अंजाम देने के बहाने बहकाने लगा.
 
 
तांत्रिक पीड़िता को अपने साथ राजस्थान ले गया जहां उसके साथ बलात्कार किया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. बता दें की पीड़ित महिला ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ पुलिस स्टेशन जाकर मामला दर्ज करवाया जिसके बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.