भिवंडी : आज की इस भागती दौड़ती जिंदगी में भी आपकी टेंशन को पल भर में दूर करने की ताकत प्यार में होती है. दिल को खुश करने से लेकर हमेशा नया और उत्साह से भरा रखने की ताकत प्यार में होती है. 
 
प्यार एक बेहद ही प्यारा अहसास है. दुनिया में बहुत ही कम लोग ऐसे होंगे जो इस अहसास से अछूते रहे हों. ये अहसास जीवन में खुशियां भर देता है, लेकिन इससे भी बेहद खास होता है उस खास व्यक्ति से प्यार का इजहार करने का तरीका.
 
 
आपने प्यार का इजहार करने के बहुत से तरीकों के बारे में सुना होगा. आप में से बहुत से लोगों ने कुछ अलग और खास तरीके अपने जीवनसाथी या गर्लफ्रैंड को प्रपोज करते समय अपनाए भी होंगे, लेकिन क्या आपने कभी सोचा था कि आप बीच सड़क में गाड़ी रुकवा कर अपने प्यार का इजहार उस खास शख्स को करेंगे. सुनने में ये बेहद फिल्मी लगता है, लेकिन ऐसा असल जिंदगी में भी हुआ है.

 
 
मुंबई के पास भिवंडी में एक शख्स ने एक लड़की को प्रपोज करने के लिए बीच सड़क ही चुनी. खुल्लम-खुल्ला प्यार का इजहार करने का यह वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है.
 
 
वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक लड़के ने एक लड़की को ट्रैफिक से भरी एक सड़क के बीचों बीच प्रपोज किया और बाद में उस ल़ड़की को प्यार से गले भी लगाया.