मुंबई. सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अभिनेत्री श्रुति सेठ द्वारा ‘सेल्फी विद डॉटर’ पर की गई टिप्पणी से कुछ लोग इतने नाराज हो गए कि उन्होंने श्रुति को गालियां देने से भी परहेज नहीं किया. इस सबसे आहत होकर श्रुति ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम खुला खत लिखा है. इस खत में श्रुति ने लिखा है कि मैं यह खत सारे देश के लिए लिख रही हूं. क्योंकि समाज में परिवर्तन लाने की जिम्मेदारी किसी एक की नहीं है और ना ही किसी एक व्यकित को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है.

उन्होंने लिखा है कि ट्विटर ना सिर्फ उन्हें निशाने पर लिया गया बल्कि  उनके मुस्लिम पति और 11 महीने की बच्ची को भी नहीं बख्शा गया. सेल्फी विथ डॉटर’ की बात करते हुए श्रुति लिखती हैं कि उन्हें पीएम मोदी की यह कोशिश बेहतर नहीं लगी और इस बात को जब उन्होंने ट्विटर पर लिखा तो इस गलती की सजा उन्हें गालियों के रुप में दी गई.

A little note to India, Read: http://t.co/ZG8Wt6oqN5

— ShrutiSeth (@SethShruti) July 2, 2015

 

श्रुति ने आगे लिखा है कि मैं उन लोगों से सवाल करना चाहती हूं जो प्रधानमंत्री और सत्ता में बैठी पार्टी को समर्थित करते हैं कि मैं इस देश में कर चुकाती हूं क्या मेरा यह अधिकार नहीं है कि मैं अपने देश के प्रधानमंत्री की योजना पर सवाल उठा सकूं?

पूरा खत पढ़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए-