नोएडा : नोएडा में 3700 करोड़ के लाइक्स घोटाले के बाद 500 करोड़ के एक और घोटाले करने वाली वेबवर्क कंपनी के सेक्टर 2 नोएडा में स्थित ऑफिस को पुलिस ने सील कर दिया है. नोएडा पुलिस के सेंटर फॉर साइबर क्राइम इनवेस्टिगेशन सेंटर (सीसीसीआई) की टीम और सेक्टर-20 पुलिस ने ऑफिस को सील किया. सीसीसीआई के प्रभारी इंस्पेक्टर विवेक रंजन राय और एसएसओ सेक्टर-20 अनिल प्रताप सिंह के नेतृत्व में जांच टीम गई थी.
 
  
पुलिस ने परिसर से डाटा मैपिंग और अन्य दस्तावेज जांच के लिए इकट्ठा किया है, जिनका एनालिसिस किया जा रहा है. नोएडा पुलिस ने कंपनी के सेक्टर-18 स्थित दो बैंकों में खुल चार खातों को भी फ्रिज कर दिया गया है. एक बैंक खाते में 20 करोड़ की धनराशि भी फ्रिज हुई है. इसके अलावा अन्य प्रमुख बैंकों को कंपनी या आरोपियों से संबंधित बैंक खातों से ट्रांजेक्शन न करने के निर्देश दिए गए हैं.
 
पुलिस अधीक्षक दिनेश यादव ने बताया कि सेक्टर-2 डी-57 में स्थित वेबवर्क टेड लिंक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के निदेशक अनुराग गर्ग व संदेश वर्मा के आईसीआईसीआई, एचडीएफसी, सिटी बैंक व यस बैंक में खोले गये खातों को सीज कर दिया गया है. पुलिस को अनुमान है कि इन खातों में ठगी करके जमा किये गये करोड़ों रूपए जमा है.