लखनऊ.  इंडिया न्यूज़ के स्पेशल शो ‘ऑपरेशन ब्लैक’ में फर्जी डिग्री के रैकेट का भंडाफोड़ करने के बाद यूपी सरकार हरकत में आ गई है. मेरठ से  बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा है कि वो इस मुद्दे को संसद के मॉनसून सत्र में उठाएंगे. इसके अलावा यूपी सरकार में मंत्री चितरंजन स्वरूप ने बयान दिया है कि इस स्टिंग को देखने के बाद सीएम अखिलेश यादव ने जांच के आदेश दिए हैं.

यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर शिवपाल सिंह यादव ने इंडिया न्यूज से कहा है कि फर्जी डिग्री देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपियों को नहीं छोड़ा जाएगा. आपको बता दें कि इंडिया न्यूज़ की विशेष टीम ने फर्जी डिग्री के इस बिजनेस की छानबीन करने की ठानी और वह मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय पहुंची. ऑपरेशन ब्लैक में कई ऐसे खुलासे हुए जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. 

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने इंडिया न्यूज की टीम को बधाई देते हुए इंडिया न्यूज की मुहिम को सराहा.   को देखकर राजेंद्र ने कहा कि वह इस फर्जी डिग्री के गोरखधंधे की जांच की मांग सीबीआई से कराने की मांग करते हैं. उन्होंने कहा कि फर्जी डिग्रियों का इस तरह आसानी से मिल जाना वास्तव में चिंताजनक है. मेरठ के सांसद  ने कहा कि वह इस पूरे मामले को संसद में पूरी मजबूती से उठांएगे.