फाजिल्का : के फाजिल्का उपमंडल में पंजाब के डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल के काफिले पर पथराव करने का मामला सामने आया है. खबरों के अनुसार बादल के काफिले में चल रही एक दर्जन गाड़ियों पर युवकों के एक समूह ने पथराव कर दिया. इस घटना में दर्जनों लोगों को चोट लगी है, पुलिस ने पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. बता दें कि पंजाब में और की गठबंधन सरकार है.
 
 
बादल पर पथराव उस समय किया गया जब वे फाजिल्‍का जिले के जलालाबाद में रैली को संबोधित कर लौट रहे थे. पुलिस सूत्रों के अनुसार वारदात के बाद सुखबीर बादल सुरक्षित हैं और उनके वाहन को भी नुकसान नहीं हुआ है. बता दें कि पंजाब के डिप्‍टी सीएम को जेड प्‍लस सुरक्षा मिली हुई है. पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है. 
 
 
फाजिल्‍का के एसएसपी केतन बलिराम पाटिल ने बताया कि डिप्‍टी सीएम के काफिले पर 15-20 लोगों के एक दल ने हमला किया है. पथराव में एसपी की गाड़ी को नुकसान पहुंचा है. वहीं मामले में अकाली दल का आरोप है कि पथराव करने वाले समर्थक थे और उन्हें पथराव के लिए के द्वारा भड़काया गया था. बता दें कि सुखबीर सिंह बादल का आज 5 चुनावी रैलियां करने का प्रोग्राम था. जब गांव कंधवाला हाजर खान में रैली करने के बाद सुखबीर सिंह बादल का काफिला वापस जाने लगा तो पीछे बची कुछ गाड़ियों पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया.