पटना. बाढ़ शहर से अपहरण के बाद एक युवक की हत्या के मामले में नाम आने के बाद छोटे सरकार नाम से चर्चित जेडीयू विधायक अनंत सिंह को पुलिस ने बिहटा शहर में अपहरण के एक दूसरे मामले में गिरफ्तार कर लिया है. बाढ़ वाले मामले में अनंत सिंह से पूछताछ चल रही है.

पहले खबर आई थी कि अनंत सिंह को बाढ़ वाले हत्या और अपहरण के मामले में गिरफ्तार किया गया है लेकिन बाद में खबर आई कि अनंत सिंह को करीब 6 महीने पुराने बिहटा इलाके के एक केस में गिरफ्तार किया गया है. यह केस भी अपहरण का ही है. माना जा रहा है कि पूछताछ के बाद पुलिस बाढ़ वाले केस में भी अनंत सिंह को रिमांड कर सकती है. 

बाढ़ वाले अपहरण और हत्या मामले में नाम आने के बाद से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अपनी ही पार्टी के विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी को लेकर विपक्षी दलों के साथ-साथ सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल का भी दबाव था. 

बाढ़ वाला मामला

17 जून को बिहार के बाढ़ शहर में बाजार में एक महिला से छेड़छाड़ की घटना हुई. आरोप है कि इसकी जानकारी मिलने के बाद अनंत सिंह ने अपने लोगों को भेजकर उन लड़कों को अगवा करा लिया. इसके बाद अगवा एक लड़के की हत्या हो गई.

पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने पूछताछ में अनंत सिंह का नाम लिया था. बता दें कि विधायक पर यह आरोप लगाने वाले एसएसपी का मंगलवार को पटना से मोतिहारी ट्रांसफर हो गया है.

विधायक अनंत सिंह ने अपहरण और हत्या में शामिल होने से इनकार करते हुए कहा है कि चुनाव सिर पर है इसलिए उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है.