जयपुर : एक अपने प्रेमी से शादी करने के लिए उस हद तक चली गई, जो सोच पाना शायद मुश्किल है. स्पेशल आॅपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने एक 26 साल की महिला को​ गिरफ्तार किया है, जो अपने प्रेमी को पाने के लिए रैकेट का हिस्सा बन गई. 
 
टाइम्स आॅफ इंडिया की खबर के मुताबिक इस महिला का नाम रवनीत कौर है. इस महिला को में कोटा से गिरफ्तार किया गया है. रवनीत कौर लोगों को लूटने वाले एक रैकेट का हिस्सा थी. इस रैकेट का भंडाभोड़ 24 दिसंबर 2016 को किया गया था. महिला पर छह लोगों से जबरन वूसली और ब्लैकमेल करने का आरोप है. 
 
लड़के के घरवालों से शादी से किया इनकार
रवनीत कौर हॉन्कॉन्ग में जन्मी थीं और के फरीदकोट में अपनी दादी के साथ रहती थीं. साल 2008 में रवनीत अपने गांव गई थीं और उसने यहां से इंवेस्टमेंट मैनेजमेंट में एक साल का सर्टिफिकेट कोर्स किया. यहां से कोर्स करने के बाद वह गुड़गांव आ गई. 
 
यहां पर साल 2012 में वह एमबीए कर रहे रोहित शर्मा नाम के एक लड़के से मिली और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे. दोनों करना चाहते थे लेकिन रोहित का परिवार इसके लिए तैयार नहीं था. उनकी समस्या थी कि उस वक्त रवनीत और रोहित दोनों ही नौकरी नहीं कर रहे थे.
 
पिछले साल की शादी
लेकिन, रवनीत कैसे भी शादी करना चाहती थी. तब उसने जल्द से जल्द ज्यादा पैसा कमाने की ठानी. साल 2013 में वह सैक्स रैकेट के सरगना अक्षत शर्मा से मिली. अक्षत ने उसे 12000 रुपये की नौकरी अॉफर की. इसके बाद रवनीत गैंग के साथ मिलकर लोगों को लूटने और ब्लैकमेल करने लगी.
 
साल 2014 में गैंग ने लड़की को एक बड़े बिल्डर के पास भेजा और उसे ब्लैकमेल कर 1 करोड़ 20 लाख रुपये निकलवा लिए. कौर को इस डील के लिए 30 लाख रुपये मिले. इसके बाद तो उन्होंने कई लोगों को ऐसे ही लूटा. जब रवनीत ने काफी पैसे कमा लिए तो उसने फरवरी 2016 में रोहित से शादी कर ली. वह रोहित के लिए मंहगे तोहफे और सामान लाती थी ताकि उसका परिवार यह जान सके कि वह भी अच्छा कमाती है.