जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल, यहां एक बेटे ने अपनी मां की गर्दन काटकर सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि मां ने उसे पागल कह दिया था.
 
खबरों के अनुसार, यह घटना जमशेदपुर में पहाड़ी के नीचे बसा जादूगोड़ा थाना क्षेत्र के केन्दाडीह के जानेगोड़ा गांव की है. आरोपी के छोटे भाई बुदराम बोदरा ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को उसकी भाई सोरो सिंह बोदरा उर्फ संतोष गुस्से में था, क्योंकि मां ने उसे पागल कह दिया था. उसने बताया कि घर में सभी रात को खाना खाकर रोज की तरह सो गए थे. किसी को भी इस बात की भनक भू नहीं थी उसके मन में क्या चल रहा है. 
 
‘मां ने भी मुझे पगला बोल था’
वहीं आरोपी का कहना है कि शांत रहने के कारण लोग मुझे हमेशा परेशान करते थे, अब मां ने भी मुझे पगला बोल दिया था, जिससे मेरा गुस्सा बढ़ गया. मां की बातों को सुनने के बाद में रातभर सो भी नहीं सका. जिसके बाद परेशान होकर मैने तड़के सुबह मां की गर्दन काट दी. 
 
वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी एक पेड़ पर चढ़ गया था साथ ही आत्महत्या की कोशिश करने लगा. पुलिस ने घंटों प्रयास के बाद उसे नीचे उतारा और उसके बाद उसके दोनों हाथ रस्सी से बांध दिए ताकि वो फिर से कोई अनहोनी न कर दे.