रांची. झारखंड की राजधानी रांची में बीटेक की छात्रा के अचानक हुई मौत ने सबको झकझोर कर रख दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक छात्रा की घर में ही रहस्यमयी हालात में जल जाने से मौत हो गई है. लेकिन छात्रा की मौत के बाद परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पहले लड़की का रेप किया गया है उसके बाद हत्या की गई है. बताया जा रहा है कि मृतका अपनी बहन के साथ रांची में रहती थी. वारदात के वक्त वह घर में अकेली थी. 
 
बता दें कि यह वारदात रांची के बूटी मोड़ चौक इलाके की है. जहां ब्यूटी बस्ती में इंजीनियरिंग की एक 20 वर्षीय छात्रा अपनी बहन के साथ रहती थी. शुक्रवार को अचानक लोगों ने छात्रा के घर से धुआं निकलते देखा. लोग उसकी घर की तरफ भागे. जब लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि लड़की के घर का दरवाजा बाहर से बंद था.
 
इस दौरान किसी ने पुलिस को भी सूचित कर दिया. घर का दरवाजा खोला गया तो कमरे में छात्रा पूरी तरह से जली हुई अवस्था में मिली. पुलिस ने लोगों की मदद से फौरन उसे हॉस्पिटल भिजवाया. लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
 
पुलिस को मौके पर मिले शव को देखकर इस बात की आशंका जता रही है कि बलात्कार के बाद लड़की को जिंदा जला दिया गया होगा. पुलिस के मुताबिक पहले लड़की को बेहोश किया गया और उसके बाद उसे जला दिया गया. क्योंकि लड़की का चेहरा भी पूरी तरह से जला हुआ था.
 
परिजनों के मुताबिक मृतिका बहुत सरल स्वभाव की थी. उसकी किसी लड़के से न तो दोस्ती थी और न किसी से कोई विवाद ही था. फिलहाल, पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है.