बरेली. बरेली के डीएम ने एसएसपी समेत 176 अफसरों का वेतन रोक दिया है. शहर के डीएम पंकज कुमार ने अपने अधिकारों का इस्तेमाल करते हुए ऐसा किया है. कुमार के इस आदेश से जिले के अधिकारियों में हडकंप मच गया है.
 
नोटबंदी की वजह से जहां एक तरफ लोग परेशान हैं वही दूसरी तरफ वेतन रुक जाने से अधिकारी बहुत नाराज हैं. डीएम ने कहा है कि जबतक शिकायतें लंबित हैं और उन्हें निबटाया नहीं जाता. तबतक वे भी अपना वेतन नहीं लेंगे और अधिकारियों का भी वेतन नहीं दिया जाएगा.
 
वेतन पाने के लिए अफसर मुख्य कोषाधिकारी और कलक्ट्रेट में घूमते पाए गए. अफसर लगातार इसकी कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें उनका वेतन मिल जाए. इसके लिए वे डीएम से भी संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन संपर्क नहीं हो पाया है.
 
शहर के मुख्य कोषाधिकारी ने बताया कि जबतक सभी अधिकारी शिकायतों का निबटारा नहीं कर देते तबतक उनका वेतन देने का आदेश डीएम नहीं देंगे. यहां तक की शिकायतों का निस्तारण करने के बाद उन्हें इस आशय का प्रमाण पत्र देना पड़ेगा तब जाकर उनका वेतन मिलेगा. यह पहला मौका है जब डीएम ने एसएसपी समेत अन्य अधिकारियों का वेतन रोका है. डीएम के इस फैसले से अफसर हैरान हैं.