नई दिल्ली: गर्ल फ्रेंड को घर बुला कर छोटे भाई को घर से बाहर जाने के लिए कहना बड़े भाई को महंगा पड़ गया. छोटे भाई ने डम्बल से पीट-पीट कर बड़े भाई की हत्या कर दी.
 
मामला उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके का है. जहां एक युवक ने बहस के बाद अपने बड़े भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार हिमांशु और हितेश दोनों भाई साथ में किराये के मकान में रहते थे.
 
हितेश पीजीडीएवी कॉलेज में संस्कृत का असिस्टेंट प्रोफेसर था जो अपने छोटे भाई हिमांशु के साथ रहता था. हिमांशु शिवाजी कॉलेज में संस्कृत में ही एमए की पढ़ाई कर रहा था.
 
27 नवम्बर की रात पुलिस को रात तीन बजे नाले में एक शव के मिलने की सूचना मिली. शव की शिनाख्त के बाद पुलिस ने उसके छोटे भाई हिमांशु ने इस बारे में पूछताछ की पहले तो हिमांशु ने पुलिस के एक मनगढंत कहानी सुनाई पर बाद में पुलिस के सख्ती करने पर वो टूट गया. उसने पुलिस को बताया की बड़ा भाई अक्सर अपने दोस्तों को बुलाकर उसे घर से बाहर जाने के लिए कहता था. 
 
हिमांशु ने पुलिस को बताया कि 27 नवम्बर की रात को उसके बड़े भाई ने अपनी गर्लफ्रेंड को घर बुला कर उसे घर से बाहर जाने को कहा था.
 
जिसके बाद उसकी अपने बड़े बही से कहा-सुनी हो गयी और पास में ही रखे डम्बल से पीट-पीट कर उसने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी. दोनों भाई झांसी के रहने वाले थे. पुलिस ने परिवार वालों को घटना की सूचना दे दी हैं.