कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश में एक स्कूल में बच्चों के साथ मनमानी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के एक स्कूल में करीब 30 बच्चों को जबरन पकड़कर बाल काट दिए. बाल काटने की इस हरकत से स्कूल के छात्र सदमे में आ गए हैं.
 
मामला हिमाचल के कांगड़ा जिले का है. यहां के एक प्राइवेट स्कूल में तब विवाद हो गया जब करीब 30 छात्रों के जबरन बाल काट दिए गए. स्कूल प्रबंधन की इस हरकत से अभिभावक इतने आक्रोश में आ गए की स्कूल प्रबंधन के खिलाफ जमकर हंगामा किया.
 
पुलिस तक बुलाने की नौबत आ गई
मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस तक बुलाने की नौबत आ गई. पुलिस के स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देने के बाद अभिभावकों का गुस्सा शांत हुआ. अभिभावकों का कहना है कि उनके बच्चों के साथ चोर-डकैत जैसी हरकत की गई है. बच्चे स्कूल की एमडी से इसे रोकने के लिए लगातार कहते रहे लेकिन उन्होंने नहीं सुनी और बाल काट दिए.
 
एमडी ने ठहराया जायज
पीड़ित छात्रों के मुताबिक बाल काटने का विरोध करते हुए उन्होंने स्कूल से भागने की भी कोशिश की लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया और जबरन बाल काट दिए गए. वहीं स्कूल की एमडी संदीपा महाजन से इस पूरे मामले को जायज ठहराया है लेकिन विरोध के बाद उन्होंने अपनी गलती कबूल की और माफी भी मांगी. फिलहाल पुलिस ने अभिभावकों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.