नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्‍ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने वाली उनकी पत्‍नी लिपिका मित्रा ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर भारती पर हमला किया है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष बरखा सिंह के साथ मीडिया को संबोधित करते हुए लिपिका ने कहा कि इस मसले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनका पक्ष नहीं सुना. उल्टे उनके पति सोमनाथ ने आरोप लगाते हुए पूछा,  ‘क्या तुम BJP के लिए काम करती हो, क्या तुम्हें पुलिस भड़का रही है ?

लिपिका ने आरोप लगाया कि सोमनाथ ने उन्‍हें तरह-तरह से प्रता‍ड़ि‍त किया है. लिपिका ने कहा कि भारती के खिलाफ शिकायत वापस लेने के लिए उन्हें कई फोन आ रहे हैं. उन्होंने उम्‍मीद जताई कि अरविंद केजरीवाल भारती के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. 

मीडिया से बात करते वक्त रो पड़ीं सोमनाथ भारती की मां

खबर है कि प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष बरखा सिंह और सोमनाथ की मां की वकील के बीच झड़प हुई है. वहीं भारती की मां मीडिया से बात करते वक्त रो पड़ी. उन्होंने कहा, मैं अकेले रह सकती हूं, अपने बेटे के लिए कुर्बानी देने को तैयार हूं. मुझे वृद्धाश्रम में रहने में कोई परेशानी नहीं है. मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा और बहू एकसाथ रहें.’