कुल्लु: हिमाचल प्रदेश के लाहुल स्पीति में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ है. हादसा इतना दर्दनाक था कि देखने वाले का दिल दहल जाए. इसमें 4 लोगों ने तो तुरंत दम तोड़ दिया एक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई. बता दें कि हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे कुछ ज्यादा ही होते हैं.
 
 सड़कें  पहाड़ों पर होने और घुमावदार होनो के वजह से ज्यातर दुर्घटनाएं होती हैं. यहां सूमो में सवार होकर 12 लोग मंदिर में भगवान के दर्शन करके लौट रहे थे तभी गाड़ी उनकी सूमो ने पहाड़ी से टकराकर नियंत्रण खो दिया और 100 फीट नीचे गिर गई. बताया जा रहा है कि ड्राइवर के झपकी लेने की वजह से यह हादसा हुआ.
 
 हादसा इतना भींषण था कि सूमो के परख्च्चे उड़ गए. इस हादसे में सात लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. ये सभी लोग चंबा जिले के पांगी गांव के बताए जा रहे हैं. घायलों में एक 6 साल की बच्ची भी है उसे ज्यादा चोटें नहीं आईं हैं और वह सुरक्षित है.
 घायलों को तुरंत कुल्लु अस्पताल के लिए भेजा गया. बचाव दल तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर बचाव कार्य में जुट गया. घायलों का इलाज चल रहा है. पुलिस मौके पर पहुंचकर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दुर्घटना कैसे हुई.