रायपुर. छत्तीसगढ़ फाउंडेशन डे पर नरेंद्र मोदी ने नया रायपुर में एशिया के सबसे बड़े मैन मेड जंगल सफारी का दर्शन किया. बाद में जब सफारी घूमने निकले तो खुद कैमरा संभाला और वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी में हाथ आजमाया.
 
साथ ही मोदी ने एक टाइगर की फोटो भी क्लिक की. इसी दौरान सीएम रमन सिंह ने मोदी की फोटो खींची. सोशल मीडिया पर साझा की जी रही तस्वीरों में पीएम मोदी के सामने एक बाघ खड़ा है और वह अपने कैमरे की लेंसों को एडजस्ट कर रहे हैं. 
 
पीएम मोदी ने इस बात पर ट्वीट कर कहा, ‘मुझे छत्तीसगढ़ में पर्यटन की अपार संभावनाएं दिखती है.’ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह इस सफारी के दौरान प्रधानमंत्री के साथ मौजूद थे, जो कि नया रायपुर को नई परियोजनाएं और निवेश के लिए नए हब की तरह प्रचारित करने में जुटे हैं.
 
इसके साथ ही उन्होंने लिखा, आज के दिन, हम अपने प्रिय अटल (बिहारी वाजपेयी) जी के कार्यों को याद करते हैं. उन्होंने ही छत्तीसगढ़ का गठन किया. नंदर वन में 800 एकड़ से ज्यादा इलाके में फैले इस जंगल सफारी को पीएम मोदी ने रमन सिंह की प्रमुख परियोजना बताया. इस सफारी में बाघ के अलावा भालू, शेर, हिरन और चिम्पैंजियों के अलावा पुशओं की कई दूसरी प्रजातियां भी दिखेंगी.