बेंगलुरु. कर्नाटक के पूर्व मंत्री और अरबपति खनन कारोबारी गली जनार्दन रेड्डी के यहां बेहद खर्चीली शादी होने वाली है. उनकी बेटी ब्राह्मणी की नवंबर में मैरिज है. इसके लिए छपवाए गए इनविटेशन कार्ड में एलसीडी स्क्रीन लगाई गई है.
 
इसमें रेड्डी फैमिली वीडियो सॉन्ग के साथ मेहमानों को इनवाइट करती नजर आती है. कन्नड़ में चलता है अतिथि देवो भव: सॉन्ग.
बॉक्स खोलते ही सामने एक छोटी-सी स्क्रीन नजर आती है. गाने के साथ स्क्रीन पर टेक्स्ट लिखा आता है- ब्राह्मणी वेड्स राजीव रेड्डी.
 

इसके बाद वीडियो प्ले होता है जिसमें रेड्डी, उनकी पत्नी, बेटी ब्राह्मणी और बेटा राजीव कन्नड़ में अतिथि देवो भव: कहते नजर आते हैं. कार्ड में मैटर भी प्रिंट करवाया गया है, लेकिन उस पर किसी की नजर पड़े, इससे पहले ऑटो प्ले मोड पर सेट वीडियो चलने लगता है.
 
बॉलीवुड फिल्म की तरह इनविटेशन की थीम
वीडियो में इनविटेशन की थीम बॉलीवुड के सॉन्ग की तरह है. इसमें दूल्हा और दुल्हन शर्माते हुए एक-दूसरे को देखते हैं. उनका इंट्रोडक्शन दिया जाता है. लहंगे में दुल्हन स्लो मोशन में घूमती हुई दिखाई देती है. दूल्हे के पीछे सजे हुए सफेद घोड़े दिखाई देते हैं.
एक मिनट का वीडियो फैमिली के क्लोजअप के साथ खत्म होता है. गाना आखिर तक चलता रहता है. फिर शादी की तारीख और स्थान बताया जाता है.
 

 
कई बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं शादी में
कहा जा रहा है कि इस शादी में बॉलीवुड और पॉलिटिक्स की कई बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं. ब्राह्मणी और राजीव की पिछले महीने ही धूमधाम से सगाई हुई है.
 
कौन हैं गली जनार्दन रेड्डी
 

49 साल के गली जनार्दन रेड्डी कभी कर्नाटक की सबसे दमदार शख्सियतों में शुमार थे. वे अवैध माइनिंग के मामले में तीन साल की जेल भी काट चुके हैं. वह पिछले साल ही बेल पर रिहा हुए हैं. जनार्दन और उनके बुजुर्ग भाई जी. करुणाकरन रेड्डी येदियुरप्पा सरकार में मंत्री रहे. बाद में जनार्दन को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया था.