ओहियो. अमेरिका में भारतीयों पर लगातार हमले बढ़ रहे है. पिछले शुक्रवार को अमेरिका के ओहियो में लूट के इरादे से आये एक अश्वेत युवक ने सेन्डविच शॉप में एक किशोर की गोली मार हत्या कर दी. किशोर गुजरात का रहने वाला है.
 
ओहियो पुलिस ने संदिग्ध हत्यारे को पकड़ कर कस्टडी में पूछताछ शुरू की है. इस हादसे को ले कर किशोर के रिश्तेदारों में मातम छा गया है. परिवार ने गुजरातियों की हत्या के मामले में भारत सरकार और प्रधानमंत्री से ठोस कदम उठाने और अमेरिकी सरकार से गुजरातियों की सुरक्षा के इंतजाम कराने की गुहार लगाई है. इससे पहले भी 20 से ज्यादा गुजारातियों की हत्या हो चुकी है. 
 
ताऊ की मदद करने गया था सन्नी
गुजरात के आणंद जिले के डेमोल गांव के रविभाई कांतिभाई पटेल आज से 15-16 साल पहले अपने परिवार के साथ अमेरिका गए थे और फिर वहां ओहियो में रहने लगे. उनका बेटा सन्नी पिछले शुक्रवार को अपने ताऊ की हीरो सेन्डविच शॉप पर उनकी मदद करने गया था. रात करीब आठ बजे अचानक एक अश्वेत युवक शॉप पर आया और सन्नी पर रिवॉल्वर तान कर पैसे देने के लिए धमकाने लगा.
 
सन्नी कुछ समझ पाता इससे पहले ही अश्वेत युवक ने सन्नी को गोली मार दी और केश बॉक्स से नगद की लूट कर फरार हो गया. उस समय शॉप में मौजूद सन्नी के ताऊ और अन्य तीन ग्राहकों ने पुलिस और एम्बुलेंस को इसकी जानकारी दी. सन्नी को तुरंत यूनिवर्सिटी अस्पताल ले जाया गया जहा रात 11 बजे उसकी मौत हो गई.