गुरुग्राम. गुरुग्राम पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने सेक्टर-51 स्थित एक गेस्ट हाउस में छापेमारी करते हुए चल रहे देह व्यापार के धंधे में 2 विदेशी महिलाओं समेत 10 लोगों को हिरासत में लिया है. सेक्स रैकेट को सोशल मीडिया के जरिए रेट तय करने के बाद अंजाम दिया जाता था.
 
रविवार देर रात पुलिस को मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने सेक्टर-51 में आशियाना नाम के गेस्ट हाउस में छापा मारा और जिस्मफरोशी के इस धंधे का पर्दाफाश किया. छापेमारी के दौरान पुलिस 5 युवक और 5 युवतियों को धर-दबोचने में कामयाब रही. हालांकि गेस्ट हाउस का मालिक और मैनेजर फरार हो गए.
 
व्हाट्सऐप पर तय होता रेट
पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट सोशल मीडिया के जरिए चलाया जा रहा था. लोगों के पास व्हाट्सऐप के जरिए युवतियों के फोटो भेजे जाते थे. जिसके बाद पसंद आने पर उस युवती का रेट व्हाट्सऐप पर ही तय कर लिया जाता था. एकबार सौदा तय हो जाता तो ग्राहक को गेस्ट हाउस में आने पर युवती उपलब्ध करा दी जाती थी.
 
पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई युवतियों में 2 विदेशी हैं. जिनके पास पासपोर्ट भी नहीं है. ये अवैध तरीके से भारत में रह रही थीं. बता दें कि पिछले कुछ समय से  गुरुग्राम पुलिस स्पा सेंटरों और गेस्ट हाउसों पर विशेष नजर बनाए हुई थी और शिकायत मिलने पर छापेमारी भी करती थी.