फरीदाबाद. बेकाबू ट्राला से कुचलकर दो लोगों की मौत से कुचलकर हुई मौत का वीडियो सामने आया है. यह मामला फरीदाबाद का है, जहां इस वीडियो में साफतौर पर यह दिखाई दे रहा है कि कैसे इस बेलगाम ट्राला ने पहले एक ट्रक को ट्राला टक्कर मारी फिर एक गाय को कुचला और बाद में ढ़ाबे पर बैठे दो लोगों को कुचल दिया. इस दौरान कुछ लोग खुशनसीब रहे जो इस ट्राला की चपेट में आने से बच गए. 
 
फरीदाबाद के मुजेसर थाना क्षेत्र के ओद्योगिक इलाके में खड़ा यह ट्राला एकाएक स्टार्ट हुआ और अपने आगे की तरफ खड़े ट्रक को तीन बार टक्कर मारी. टक्कर मारने के बाद यह ट्राला तेज स्पीड से सडक़ पर आया और दो लोग इसकी चपेट में आने से बच गए, लेकिन एक गाय को इसने कुचलने के बाद ढ़ाबे पर बैठे दो लोगों को कुचल दिया.
 
दरअसल यह हादसा 10 अक्टूबर को मुजेसर गांव के ओद्योगिक इलाके में हुआ था, जिसमें दो लोग मौके पर ही मर गए थे, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस इसे हादसा मान रही थी, जबकि स्थानीय लोग इसे मर्डर बता रहे थे. इस मामले में पूर्व मुख्य संसदीय सचिव शारदा राठौर के अलावा इनेलो और कांग्रेस के लोगों ने भी प्रदर्शन किया. तब कहीं जाकर मुजेसर थाना पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 302, 307 के अलावा अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया.
 
भले ही पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर रही हो लेकिन यह तो तय है कि अब सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद पुलिस की परेशानी मानों खत्म हो गई है, क्योंकि फुटेज में यह तो साफ हो गया है कि यह मर्डर नहीं बल्कि हादसा है.