पटना. बिहार में एक अवैध संबंधा का चौकाने वाला मामला सामने आया है. एक महिला दारोगा ने पुलिस में शिकायत की है उसने अपने पति को किसी दूसरी औरत के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा तो उल्टे उसके ससुराल वालों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया. मामला मुजफ्फपुर का है.
 
महिला पुलिस सब इन्पेक्टर ने बताया कि उसके पति मनोज जहानाबाद में टीचर हैं. दोनों की शादी पिछले साल तीन मई के हुई थी इसी साल उसने एक बेटी को जन्म दिया था. इसके बाद से ही ससुरालवालों ने उससे दहेज मांगने लगे. 
 
पीड़िता ने बताया कि उसने अपने ससुरालवालों को खूब समझाने की कोशिश की. इसी बीच पति मनोज का किसी दूसरी महिला के साथ संबंध शुरू हो गया.

ये खबर पाते ही उसने इसकी पड़ताल शुरू कर दी. एक दिन उसने पति को उस महिला के साथ संबंध बनाते रंगे हाथों पकड़ लिया.

 
इसके बाद तो पति और ससुरालजनों ने आपा ही खो दिया और घर में उसके साथ उल्टा मार-पिटाई शुरू कर दी. इतना ही नहीं आरोपियों ने उसकी बेटी छीन ली और घर से भगा दिया. पी़ड़िता किसी तरह मुजफ्फरपुर थाने पहुंची और आपबीती सुनाई.
 
उसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दिया है. पीड़ित महिला घटना के बाद से गन्नीपुर में किराए के मकान पर रहती है. एक महिला के दारोगा के साथ हुई ऐसी घटना की चर्चा हर जगह हो रही है.

लोगों का कहना है कि जब महिला पुलिस अधिकारी के साथ इस तरह का अत्याचार हो सकता है तो सामान्य महिलाओं के साथ समाज में कैसा सलूक होता होगा.