चंदौसी. उत्तर प्रदेश के जनपद संभल के चंदौसी कोतवाली इलाके में महिला ने फोन पर अश्लील बाते करने वाले दो युवक की जमकर धुनाई की. महिला ने अपने पति के साथ मिलकर मनचलो को पहले सबक सिखाया. उसके बाद मनचले युवको को मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया. 
 
जनपद संभल के कुढफतेहगड़ थाना इलाके के गाव निवासी एक महिला को करीब साल भर से कुछ मनचले युवक फोन पर अश्लील बाते और अश्लील एसएमएस भेजकर महिला को परेशान कर रहे थे.
 
महिला के कई बार मना करने के बाबजूद भी युवक नहीं माने बार बार अलग-अलग नंबर से फोन करते रहे. महिला इस सम्बन्ध में कई बार पुलिस से भी शिकायत की लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी महिला ने खुद ही सबक सीखा दिया. दरअसल सुबह दोबारा महिला के नंबर पर फोन आया तो महिला के पति और महिला  ने इस बार दोनों मनचले युवको को सबक सिखाने की सोच ली और महिला ने युवको से मिलने की बात कहकर दोनों युवको को चंदौसी में बहजोई रोड स्थित एक स्कूल के पास बुला लिया.
 
युवक महिला से मिलने के लिए खाने का सामान लेकर पहुचे और महिला को फोन किया तो कुछ ही देर में महिला भी पूरे प्लान के तहत उनसे मिलने पहुंच गई. युवको ने महिला से बातचीत की तो पीछे से कुछ ही देर में महिला के परिजन भी पहुच गए और फिर क्या था महिला के कहते ही परिजनों ने जमकर मनचले युवको की धुनाई की और सबक सिखाया.
 
इसके बाद तो जिसने भी युवको को पीटते देखा उसी ने युवको पर हाथ साफ़ किया. युवको की पिटाई की सूचना चंदौसी कोतवाली पुलिस को मिली तो थाना पुलिस मौके पर पहुची और मनचले युवको को भीड़ के बीच से निकालकर थाने ले आई.