Hindi state New Delhi, DDA, Rvideep Singh, Roderej, red light, signals, Car, collision, drunken, DDA Officer, airport, Hauz Khas police http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/Roderej%20incident%20in%20Delhi%20DDA%20director%20and%20family%20assaulted%20by%20drunker.jpg
Home » state » Video: दिल्ली में रोडरेज की घटना के शिकार हुए डीडीए के डायरेक्ट, लफंगे पुलिसकर्मियों से भी भिड़े

Video: दिल्ली में रोडरेज की घटना के शिकार हुए डीडीए के डायरेक्ट, लफंगे पुलिसकर्मियों से भी भिड़े

Video: दिल्ली में रोडरेज की घटना के शिकार हुए डीडीए के डायरेक्ट, लफंगे पुलिसकर्मियों से भी भिड़े

    |
  • Updated
  • :
  • Friday, October 14, 2016 - 19:20

Roderej incident in Delhi DDA director and family assaulted by drunker

Video: दिल्ली में रोडरेज की घटना के शिकार हुए डीडीए के डायरेक्ट, लफंगे पुलिसकर्मियों से भी भिड़ेRoderej incident in Delhi DDA director and family assaulted by drunkerFriday, October 14, 2016 - 19:20+05:30
नई दिल्ली. डीडीए के डायरेक्टर रविदीप सिंह और उनकी वाइफ से हाथापाई और बदसलूकी का मामला सामने आया है. वारदात दिल्ली के पॉश एरिया सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम के पास रेड लाइट सिग्नल पर हुई. रविदीप सिंह अपनी कार में वाइफ और छोटी बेटी के साथ थे. उनकी गाड़ी को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी.
 
आरोप है कि उसके बाद उसमें सवार नशे में धुत चार लड़कों ने फैमिली से बदतमीजी की. इस दौरान उनकी बच्ची चीखती-चिल्लाती रही. एक आरोपी मोबाइल से उनकी वाइफ की विडियो बनाने लगा. पुलिस वहां पहुंची, लेकिन आरोपी इस कदर बेखौफ थे कि वे पुलिसवालों से भी भिड़ गए और फोन कर अपने कुछ और साथियों को वहीं पास शाहपुर जट से बुला लिया वो लोग भी आकर पुलिस और पीड़ित से भीड़ गये. पीड़ित DDA में अधिकारी है वह परिवार सहीत जिसमे उनकी दस साल की बेटी भी थी, वह एयर पोर्ट जा रहे थे. 
 
महिला की शिकायत पर हौजखास पुलिस ने केस दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस के अनुसार सभी युवक नशे की हालत में थे और शाहपुर जट के रहने वाले हैं और चारों स्टूडेंट हैं.
 
इस घटना में एक तरफ इंसानियत किस कदर गिर जाती हैं वही दूसरी तरफ की इंसानियत देखिये रात में जब ये घटना हुई उसके बाद चुकी थी. उन लोगों को अपनी बच्ची को छोड़ने के लिए एयर पोर्ट जाना था. हादसा होने की वजह से गाड़ी तो डैमेज हो गयी थी तभी उधर से उबर कैब की टैक्सी गुजर रही थी जिसे पीड़ित रवी दिप ने हाथ दिया तो कैब रुक गयी अपनी आपबीती बताई तो बिना बुकिंग के हीं एयर पोर्ट छोड़ने के लिए तैयार हो गया और एयर पोर्ट छोड़ने के बाद कैब वाले ने पैसे तक नही लिए.
First Published | Friday, October 14, 2016 - 18:57
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.