मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फपुर में केंद्रीय विद्यालय के छात्रों की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद प्रशासन ने अब कार्रवाई की है. एसएसपी के आदेश के बाद दोनों आरोपी छात्रों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर ली गई है. 
 

दरअसल बीते 25 अगस्त को इस स्कूल के कुछ छात्रों ने 12 वीं के एक छात्र की जमकर पिटाई की थी और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था. यह वीडियो पूरे देश में देखा जाने लगा और इसके साथ ही आरोपी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की मांग होने लगी.
 
आपकी वेबसाइट न्यूज की टीम के साथ मिलकर पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई. जिसमें पता लगा कि यह घटना बिहार के मुजफ्फपुर के केंद्रीय विद्यालय की घटना है. 
 
जब पूरे घटना की जानकारी स्कूल के प्रिंसिपल को मिली तो उन्होंने दो आरोपी छात्रों को स्कूल से 10 दिन के लिए निष्कासित कर दिया.  वहीं जिले के एसएसप विवेक कुमार ने बताया कि उन्होंने भी जांच के आदेश दे दिए हैं. 
 
आरोपी छात्रों के पिता भी दबंग
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी दोनों छात्र भाई हैं. जिनके पिता भी इलाके के दबंग माने जाते हैं. जो 2013 से जेल में बंद हैं. उनके खिलाफ हत्या, लूट और रंगदारी के मुकदमे दर्ज हैं. उन्हीं के खौफ की वजह से पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत नहीं की थी. 
 
बदला लेने के लिए की थी पिटाई
पीड़ित छात्र ने किसी बात पर दोनों भाइयों में से किसी एक शिकायत स्कूल में थी. उसी बात का बदला लेने के लिए आरोपी भाइयों ने उसको इस बेरहमी से पीटा था. दोनों आरोपी छात्रों में एक 12 वीं का तो दूसरा 11 वीं का छात्र है.