नई दिल्ली. दिल्ली में महिलाओं के साथ छेड़छाड के मामले लगातार बढते जा रहे हैं. कानुन व्यवस्था न के बराबर है . अपराधियों के हौसले इतने बढ गए हैं कि वे अधिकारी तक की पत्नी के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं. अपराधियों को लगता है ताकत और दबंगई के बल पर बच जाएंगे. ऐसा ही एक मामला  साउथ दिल्ली के हौज खास में आया है. 
 
शर्मिंदा कर देने वाले इस घटना में कार की टक्कर हो जाने के बाद 4 दबंगों ने एक सीनीयर सरकारी अधिकारी की पत्नी से  छेड़छाड की.  बुधवार को  हुई इस घटना में अपराधी पुलिस के वहां पहुंच जाने के बाद भी नहीं रुके. यहां तक की उन्होनें पुलिस को भी धमकाया. धमकी में उन्होने बडे़ लोगों के साथ अपने संबंधों की बात कही और कहा कि कोई उनका कुछ नहीं बिगड़ सकता.
दंपत्ति जिनके साथ यह घटना हुई वे  एशियाड गांव के रहने वाले हैं. महिला के पति जो एक सरकारी अधिकारी हैं ने बताया कि बुधवार को उनकी बेटी को स्कूल  ट्रिप पर बाहर जाना था.  वे और उनकी पत्नी उसे छोड़ने इंदिरा गांधी हवाई अड्डे जा रहे थे तभी यह घटना हुई. 
सीरी फोर्ट आडिटोरियम के पास जब वे खेल गांव पहुंचे कुछ लोगों की गाड़ी कार से टकरा गई. जब मेरी पत्नी कार से उतरकर देखने लगी की कार को कोई नुकसान तो नहीं हुआ है  उन लोगों ने उसके साथ बदतमीजी करना शुरु कर दिया. सभी ने शराब पी थी और गंदे कमेंट करने लगे.
  उन्होने बताया जब मैने उनसे ठीक से बात करने को कहा तो वे गालियां देनी शुरु कर दिए . जब पुलिस ने मेरी मदद करने की कोशिश की उन्होने पुलिस को भी धमकाया. उन लोगों ने  फोन करके 20 लोगों को और बुला लिया. 
साउथ दिल्ली के अतिरिक्त डिप्टी कमिश्ननर  नुपुर प्रसाद ने बताया अभियुक्तों की पहचान सागर पवार, मनदीप पवार, राहुल और सागर नाम से हुई है. सभी शाहपुर जाट एरिया के रहने वाले हैं. हौजखास पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है जांच चल रही है.