मेरठ. उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के गांगडोली गांव में सोमवार रात बदमाशों की फायरिंग में पांच लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक पीएसी का दरोगा, एक जवान के अलावा 3 ग्रामीण शामिल है. इन हत्याओं के बाद क्षेत्र में भय का माहौल है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बता दें कि गांव के एक परिवार में दो लोगों की हत्या हो चुकी है, और ये दोनों जवान परिवार की सुरक्षा में तैनात थे. खबरों के अनुसार घर पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग में पीएसी के दो जवान सहित दो महिलाओं समेत पांच की मौत हो गई. फायरिंग का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है. फायरिंग में पीएसी के दरोगा राकेश शर्मा और यूपी पुलिस के कांस्टेबल विजय कुमार सहित चार की घटनास्थल पर ही मौत हो ग.। एक कांस्टेबल सहित दो गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है.
 
घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है. वारदात के पीछे कुख्यात गैंगस्टर रहे प्रमोद गांगनौली के भाई प्रवीन का नाम सामने आ रहा है. गांव में भारी पुलिस बल तैनात है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. घटना की सूचना मिलने पर बागपत की एसपी समेत सीमावर्ती जिले मुजफ्फरनगर की पुलिस मौके पर मौजूद है. हत्याकांड के बाद गांव में भारी सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है और बदमाशों की तलाश जारी है.