कन्नूर. केरल की सत्ताधारी भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के एक 52 साल के कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है. कन्नूर में सोमवार सुबह कुछ अज्ञात हमलावरों ने इस कार्यकर्ता की हत्या कर दी. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
सूत्रों के मुताबिक भीड़-भाड़ वाले एक बाजार में चार या पांच लोगों ने इस कार्यकर्ता पर उसकी दुकान में हमला कर दिया, जिसमें उसकी जान चली गई. पुलिस को इस मामले में राजनीतिक हत्या होने का शक है.
 
कन्नूर जिले में बीजेपी और सीपीएम के सदस्यों के बीच लगातार तनाव बना रहता है. पहले भी राजनीतिक हत्याओं के मामले सामने आते रहे हैं. सरकारी आंकड़ों के अनुसार पी विजयन की लेफ्ट सरकार के मई में सत्ता में आने के बाद से यहां 50 राजनीतिक हमले और चार हत्याएं हो चुकी हैं.
 
पिछले महीने हुई हत्या
बता दें कि पिछले महीने एक बीजेपी कार्यकर्ता पर सीपीआई (एम) के सदस्यों द्वारा कथित तौर पर हमला करने का मामला सामने आया था. बीजेपी ने इसके लिए सीपीआई (एम) को जिम्मेदार ठहराया था. 
 
राज्य में विपक्ष ने केरल सरकार पर इस तरह बढ़ रही राजनीतिक हिंसा पर कोई कार्यवाही न करने का आरोप भी लगाया है. पिछले महीन केरल के वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश चेन्नीथाला ने कहा था, ‘मई में जब से सीपीएम सरकार आई है तब से 100 से ज्यादा राजनीतिक हमले और 70 हत्याएं हो चुकी हैं. मुझे हैरत है और मुझे समझ नहीं आ रहा कि आखिर सरकार क्यों  कुछ नहीं कर पा रही है या एक सर्वदलीय बैठक क्यों नहीं बुलाई जा रही है.’