इलाहाबाद. जिले के उमरपुर थाने के मऊ आइमा गांव में एक विश्व हिन्दू परिषद के नेता के नेता के द्वारा बुर्का पहनकर महिलाओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. खबर के अनुसार उमरपुर में मोहर्रम की मजलिस का कार्यक्रम चल रहा था. उसे दौरान एक आदमी बुर्का पहनकर महिलाओं के बीच पहुंचकर छेड़छाड़ करने लगा.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बताया जा रहा है कि पहले तो महिलाओं ने उसकी हरकतों को अनदेखा किया. लेकिन शक होने पर महिलाओं ने जब आरोपी से बुर्का उतारने को कहा तो वो भागने लगा. जिसे वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया. आरोपी की पहचान अभिषेक यादव के रुप में हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी इलाहाबाद विहिप जिला इकाई का उपाध्यक्ष है.
 
खबरों के अनुसार मोहर्रम की मजलिस में जब महिलाओं से छेड़छाड़ के आरोपी को पकड़कर पूछताछ की गई तो उसकी पहचान अभिषेक यादव के रुप में हुई. जोकि वीएचपी का नेता है. साथ ही आरोपी की पत्नी इलाहाबाद के वार्ड नं 40 से बीजेपी जिला पंचायत की सदस्य है. पकड़े गए आरोपी की मजलिश में मौजूद लोगों ने जमकर पिटाई की. उसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. 
 
आरोपी अभिषेक के बारे में बताया जा रहा है कि वो अपने पोस्टर बैनर पर खुद को बीजेपी नेता ‘हिंदू अभिषेक यादव’ लिखता है. अभिषेक इसके पहले दंगा व सांप्रदायिक विवाद भड़काने में जेल भी जा चुका है. उसकी पत्नी ने जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भी जेल में रहते हुए ही जीता था. पुलिस ने मामले में अभिषेक और उसके एक साथी के खिलाफ छेड़खानी और जुलूस को डिस्‍टर्ब करने के मामले में एफआईआर दर्ज की है.