नासिक. महाराष्ट्र में नासिक के पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया है. आरोपी नाबालिग है. घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपी की मोटरसाइकिल और उसके घर को जला दिया. पुलिस ने आरोपी को देर रात गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में जरुरी कार्रवाई कर रही है. पुलिस के आश्वासन के बावजूद नाराज़ लोगों ने मुंबई-आगरा एक्सप्रेसवे समेत कई मुख्य सड़कों को जाम कर दिया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
पुलिस ने नाबालिग आरोपी को देर रात ही गिरफ्तार कर लिया. डीसीपी विजय पाटिल ने कहा कि नासिक ग्रामीण पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है, आगे की कार्रवाई नासिक ग्रामीण कर रही है. हम लोगों से अपील करते हैं कि वो सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों पर ध्यान ना दें. 
 
विपक्षी दल आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. सरकार का कहना है कि मामले को फास्टट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सरकार और पुलिस दोनों पूरी ज़िम्मेदारी से काम कर रहे हैं, मामले में दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल कर दोषी को सज़ा दी जाएगी.
 
बता दें कि महाराष्ट्र में कोपर्डी में मराठा लड़की के कथित तौर पर बलात्कार के बाद हत्या के मामले में इंसाफ के लिये पूरे राज्य में मूक मोर्चा निकल रहा है, इस बीच एक और घटना से समाज आक्रोश में है गुस्सा हिंसा की शक्ल ले रहा है.