हिसार. सर्जिकल स्ट्राइक के बाद कश्मीर से सिरसा आए सेब पर भी भारत विरोधी नारे का प्रयोग कर भड़ास निकाली गई है. सेब की पेटियों में से दो ऐसे सेब निकले हैं जिन पर भारत विरोधी प्रचार किया गया है. ‘we want freedom’,   ‘indian dogs go back’ और ‘we are freedom fighter from kashmir pulwama’ जैसे भारत विरोधी नारे लिखे हुए थे, वहीं दूसरे सेब पर भेजने वाले ने अपना नाम ‘K.AHBIR BROTHERS AND SONS’ लिखा हुआ है. ये संदेशों के बाद सीक्रेट एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
सिरसा की सब्जी मंडी में लगी एक रेहड़ी से गुरुवार को बाटा कॉलोनी के रहने वाले हरीश कुमार ने सेब खरीदे थे घर जाकर देखने से देखा तो अंग्रेजी में भारत विरोधी नारे लिखे मिले. खरीदार के बेटे वकिल पराग ने अंग्रेजी में लिखे इन शब्दों को देखा और इसके बाद उन्होंने रेहड़ी वालों से इस बारे में जानकारी भी ली. मीडिया से बातचीत में पराग ने कहा कि कश्मीर से आए इन सेबों पर जो शब्द प्रयोग किए गए हैं वह काफी आपत्तिजनक हैं.
 
 
पराग ने कहा कि कश्मीरी भारतीय सेना को कैसे भूल सकते हैं, जो हर समय उनकी मदद के लिए तैयार रहती है. जब कश्मीर में बाढ़ आई तो कंधों पर उन्हें ही सुरक्षित स्थानों तक ले जाने वाली केवल सेना थी. सेब की रेहड़ी लगाने वाले दुकानदार ने बताया कि वो हर रोज सेब बेचने के लिए लाता है आज भी लाया. जब मैंने पेटियों से सेब निकाले तो दो अलग-अलग पेटियों से कुछ अग्रेंजी में लिखे हुए दो सेब निकले लेकिन मैं अनपढ़ हूं इसलिए मुझे कुछ पता नहीं चला.