गुड़गांव. रंगीन लाइट और तेज म्यूजिक में थिरकते लड़के- लड़कियां यहां वो सबकुछ कर रहे थे जो कानून की नजरों में जुर्म माना जाता है. पुलिस की टीम जह यहां पहुंची तो नजारा देख दंग रह गई. 18 से 25 साल की लड़कियां अपने हम उम्र की लडकों की बाहों में थीं.
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
पूरा मामला गुड़गांव के जे-वन ग्रांड मॉल में चल रहे एक स्पा का था. दरअसल पुलिस को काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी कि सेक्टर-5 के सुशांत लोक और साइबर सिटी इलाके में चल रहे कई स्पा और बार में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है.
 
यहां पर रसूखदार घरों के लड़के और लड़कियां आते हैं. इसलिए प्रशासन भी आने से कतरा रहा था. लेकिन हद तो तब हो गई जब यह गोरखधंधा खुलेआम चलने लगा था जिसका असर लोगों के घरों तक पहुंचने लगा था.
 
सुबह तीन बजे तक शराब के नशे में लड़कियां और लड़के यहां पर शर्मसार कर देने वाली हरकतें करते थे. मिली जानकारी के मुताबिक स्पा की ओर से रुपए में लड़कियां भी दिलवाई जाने लगीं थीं. 
 
कई बार शिकायत मिलने के बाद आखिरकार पुलिस ने छापा मारा तो करीब 15 लड़कियां और 10 लड़के आपत्तिजनक हालत में जे-वन ग्रांड माल में पाए गए. पुलिस को देख सबके होश उड़ गए और मामले को यहीं निपटाने की गुजारिश करने लगे.
 
लेकिन पुलिस ने सबको हिरासत में लेकर राउंड अप कार्रवाई की है और सबके घरों में भी सूचित कर दिया गया है. गौरतलब है कि एनसीआर के साइबर सिटी गुड़गांव में सेक्स रैकेट के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. पुलिस को भी नहीं समझ में आ रहा है कि इन मामलों से निपटने के लिए क्या कदम उठाए जाएं.