जयपुर. अगर आप प्राइवेट जॉब से परेशान हैं और सरकारी नौकरी नहीं मिल रही है तो राजस्‍थान सबऑर्डिनेट एंड मिनिस्‍ट्रल सर्विस सेलेक्‍शन बोर्ड, जयपुर में वैकेंसी निकली है. उम्‍मीदवार 27 अक्‍टूबर 2016 तक आवेदन कर सकते हैं. इस जॉब के लिए आपको 5200 से 20200 रुपए तक मिलेंगे. इसमें पदों की संख्या 30 है. इसकी उम्र सीमा 18 से 35 साल है. उम्‍मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
एप्लीकेशन फॉर्म में कोई सूचना गलत या अपूर्ण भरने पर अभ्यर्थी का आवेदन एवं उसकी अभ्यर्थिता व परिक्षा किसी भी स्तर पर रद्द कर दी जाएगी, जिसकी जिम्मेदारी स्वं आवेदक की होगी. गलत सूचना या अपूर्ण आवेदन में सुधार हेतु पत्र व्यवहार स्वीकार नहीं किया जाएगा. परिक्षा के लिए आवेदन करने वाले अभ्यार्थी पात्रता शर्तों को पूरा करने की शर्त अध्यधीन पूर्णत: अन्नितम होगा. आरक्षण की स्थिति एवं नियुक्ति प्रकिया राज्य सरकार के निर्देशों एवं नवीनतम नियमों के अध्यधीन होगी.
 
ग्राम सेवक एवं पंचायत सचिव तथा छात्रावास अधीक्षक ग्रेड-11 के पदों की वरियता सूची (मेरिट लिस्ट) पद कोड़ संख्या के क्रम 01 एवं 02 के अनुसार ही तैयारी की जाएगी. वरियता सूची (मेरिट लिस्ट) में से वरियता के अनुसार सर्वप्रथम ग्राम सेवक एवं पंचायत सचिव तथा उसके बाद छात्रावास अधिक्षक ग्रेड-11 के पदों को भरा जाएगा.
 
आवेदक यह ध्यान दे कि ऑनलाईन आवेदन के उपरान्त उन्हें आवेदन-पत्र क्रमांक आवश्यक रुप से उपलब्ध होगा और यदि आवेदक-पत्र क्रमांक (एप्लीकेशन आई.डी) अंकित या प्राप्त नहीं हुआ, तो इसका अर्थ है कि उसका आवेदन-पत्र जमा नहीं हुआ है. आवेदक आवेदन पत्र के प्रिव्यू का आवेदन सबमिट न मानें.
 
परिक्षा शुल्क
आवेदक अपनी श्रेणी के अनुरुप निम्नानुसार परिक्षा शुल्क राज्य के निर्धारित ई-मित्र कियोस्त या जन सुविधा केंद्र (C.S.C) के माध्यम से चयन बोर्ड को भेजे.
सामन्य वर्ग व क्रीमीलेयर श्रेणी के पिछड़ा वर्ग/ विशेष पिछड़ा वर्ग के आवेदक हेतु- 650 रुपए
राजस्थान के नॉन क्रीमलेयर श्रेणी के पिछड़ा वर्ग/विशेष पिछड़ा वर्ग के आवेदक हेतु- 450 रुपए
समस्त विशेष योग्यजन तथा राजस्थान के अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के आवेदक हेतु- 350 रुपए
 
ज्‍यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें