आगरा. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ‘किसान यात्रा’ के दौरान शनिवार को मथुरा से आगरा पहुंचे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसी खबरे आ रही हैं महाराजा अग्रसेन की मूर्ति पर माल्यार्पण के दौरान राहुल को करंट लग गया लेकिन यह महज एक अफवाह है. राहुल गांधी को करंट नहीं लगा है और न ही कांग्रेस की तरफ से ऐसा कोई बयान आया है. इस दौरान राज बब्बर भी उनके साथ थे. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
एएनआई के अनुसार  माल्यार्पण के दौरान राहुल को करंट लगने की खबर केवल अफवाह है. जो तार वहां से जा रहा था उसमें करंट नहीं था और न ही लाइव वायर था. दरअसल, राहुल गांधी देवरिया से दिल्ली किसान यात्रा लेकर शनिवार को मथुरा से आगरा पहुंचे थे.
 
 
बता दें कि ऐसी खबरे आ रही थीं कि राहुल गांधी अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रहे थे एक बिजली का नंगा तार उनके ऊपर जा गिरा और करंट लग गया और उन्होंने तुरंत पीछे हटते हुए खुद को सुरक्षित कर लिया. 
 
 
राहुल गांधी ने आगरा में कहा है कि मोदी सरकार से केवल उद्योगपतियों को ही फायदा मिल रहा है. कुछ चुनिंदा लोगों ही ठेके मिल रहे हैं और जिनसे फायदा नहीं मिल रहा है उन छोटे कारोबारियों और व्यापारियों के पीछे इनकम टैक्सवालों को छोड़ दिया है.