बहरोड़.  राजस्थान के बहरोड़ में सैक्स रैकेट का पर्दफाश हुआ है. तीन होटलों में पुलिस की ओर से की गई छापेमारी में 7 महिलाओं और 9 पुरुषों को हिरासत में लिया है. ये सभी होटल नेशनल हाइवे-8 पर बने हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को अपने मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन होटलों में देह व्यापार में का गोरखधंधा चल रहा है. जिसके तार काफी ऊपर तक हैं. पुलिस ने इस रैकेट के पर्दाफाश के लिए एक प्लान बनाया.
 
पुलिस के इन प्लान में नीमराना थाना और बहरोड़ थाने की पुलिस और एसएचओ भी शामिल हुए और इन होटलों में पुलिस ने कुछ सिपाहियों को ग्राहक बनाकर भेजा. जब इन सिपाहियों ने वहां पर सौदा कर लिया और उन्हें कमरे के अंदर ले जाया गया तो वहां पर कई लड़कियां मिलीं जिनमें से उन्हें पसंद करना था. 
 
सिपाहियों के इशारे पर जब दोनों थानों के एसएचओ ने छापा मारा तो कई कमरों में लोग लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले.  पुलिस को देखते ही सभी अपने कपड़े समेटने लगे.
 
तीनों होटलों में मारे गए एक साथ छापे से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तीनों होटलों से 7 महिलाओं और 9 पुरुषों को हिरासत लिया गया है.
 
पुलिस अपने साथ होटल संचालकों और मालिकों को भी साथ ले गई है. माना जा रहा है इस सेक्स रैकेट के तार काफी दूर तक फैले हुए हैं. फिलहाल देखने वाली बात यह होगी कि इस तार के आखिरी सिरे को पुलिस कितनों दिनों में ढूढ़ निकालेगी.
 
वहीं इलाके में चल रहे इस सेक्स रैकेट के पर्दाफाश होने के बाद लोगों में भी कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं. कुछ लोगों का मानना है कि इन होटलों  में जो कुछ भी रहा था उसके पीछे बड़े लोगों का हाथ है, 
 
पुुलिस इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई का नाटक कर रही है. लेकिन इस पूरे मामले के असली खिलाड़ियों को कभी कोई हाथ नहीं डालेगा क्योंकि उनकी पहुंच काफी ऊपर तक है.