दिल्ली. राजधानी दिल्ली में आपराध का सिलसिला कम नहीं हो रहा. उत्तर पूर्वी दिल्ली के बुराड़ी में दिन-दहाड़े 22 साल की एक लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. खबर के मुताबिक सरेआम लड़की को 20 से ज्यादा बार चाकू मारा गया है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवक लड़की पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर रहा है. उस वक्त घटनास्थल पर कई और लोग भी मौजूद थे, लेकिन कोई लड़की की मदद को आगे नहीं आया. बाद में लोगों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है. 
 
पीड़ित युवती का नाम करुणा था और वो एक टीचर थी. आरोपी युवक का नाम सुरेंद्र सिंह बताया जा रहा है. बाइक सवार युवक ने युवती पर चाकू से 20 से अधिक बार वार किए. युवती को नजदीक के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई.  
 
एकतरफा प्यार का था मामला
बताया जा रहा है कि सुरेन्द्र ने कई बार करुणा से अपने प्यार का इजहार किया था. करुणा ने उससे किसी भी तरह का संबंध रखने से इंकार कर दिया. सुरेंद्र का पत्नी से विवाद चल रहा है. सुरेंद्र की अपनी पत्नी से नहीं बनती थी और अपनी पत्नी से उसका तलाक का केस भी चल रहा है.