नई दिल्ली. कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही. उनके खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की गई है. मुंबई में वर्सोवा पुलिस ने पर्यावरण अधिनियम के कथित उल्लंघन करने के मामले में कपिल के खिलाफ सोमवार (19 सितंबर) को दर्ज की है. हफ्ते भर के अंदर ये दूसरी एफआईआर दर्ज की गयी है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
पुलिस के मुताबिक कपिल ने वर्सोवा में अपने बंगले के पीछे मैंग्रोव के नजदीक कथित तौर पर कूड़ा-करकट फेंकने के साथ ही इसके नजदीक अवैध निर्माण भी कराया है. मुंबई उपनगरीय जिला कलेक्टर दीपेंद्र सिंह कुशवाहा अधिकारियों निर्देश दिया था कि वो ये पता लगाएं कि क्या वाकई कपिल शर्मा ने मैंग्रोव के नजदीक कूड़ा-करकट फेंककर पर्यावरण अधिनियम का उल्लंघन किया है. इलाके के निरीक्षण के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गयी. 
 
पुलिस के प्रवक्ता डीसीपी अशोक दुधे ने बताया, ‘हमने शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने पुलिस को मैंग्रोव सेल रिपोर्ट भी सौंपी है. कपिल ने पिछले वर्ष सात नवंबर को एक व्यवसायी से अंधेरी (पश्चिम) में फोर बंगलोज इलाके में बंगला नंबर 71 खरीदा था और समझा जाता है कि वहां कुछ अवैध निर्माण भी कराया था.
 
पिछले हफ्ते भी हुआ है FIR दर्ज
इससे पहले, ओशिवारा पुलिस ने कपिल के खिलाफ उनके गोरेगांव स्थित फ्लैट में कथित तौर पर अवैध निर्माण कराने के आरोप में महाराष्ट्र क्षेत्र शहरी योजना कानून की धारा 53 (7) के तहत एक एफआईआर दर्ज की थी. ये एफआईआर पिछले हफ्ते ही दर्ज की गई थी.