नई दिल्ली. 5 सितम्बर से सभी 4जी स्मार्टफोन यूज़र्स के लिए जिओ सिम लॉन्च हो जाने के बाद रिलायंस के डिजिटल स्टोर्स पर लोगों की लंबी कतारें देखी जा सकती है. ऐसे में कई लोग हैं जिन्हें अभी तक भीड़ के चलते जिओ सिम नहीं मिल सका है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
लेकिन अब परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि जिओ सिम के लिए आपको लाइनों में नहीं खड़ा होना पड़ेगा. दरअसल ऐसी खबरे हैं कि रिलायंस बुधवार से सामान्य दुकानों पर भी जिओ सिम उपलब्ध करवाएगा. अभी तक सिर्फ रिलायंस के डिजिटल स्टोर्स पर और मिनी एक्सप्रेस स्टोर्स पर ही यह सिम उपलब्ध थे.
 
 
ऐसे में लोगों की लंबी कतारें देखने को मिल रहीं थी. बुधवार से सामान्य मोबाइल शॉप्स पर जिओ सिम की उपलब्धता की बात को इन दुकान के मालिकों ने भी  माना है. इनके अनुसार रिलायंस से यह सूचना है कि बुधवार तक जिओ सिम उन्हें उपलब्ध करा दी जाएगी. इस तरह आप अपने आस पास के अन्य मोबाइल स्टोर्स पर भी जिओ सिम के ले पाएंगे. 
 
 
यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि आपको इसके लिए अपना एक आईडी प्रूफ, आधार कार्ड और एक फोटो के साथ नज़दीकी मोबाईल स्टोर पर पहुंचना होगा. यह सिम मुफ्त में आपके लिए उपलब्ध होगी और स्थानीय दुकानदार इसके लिए आपसे किसी तरह का चार्ज  नहीं ले सकते है.