भोपाल. मध्य प्रदेश में रहने वाले आठवीं कक्षा के एक छात्र ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को खत लिखकर अपने मन की बात कही है. गैरतगंज के माध्यमिक स्कूल में पढ़ने वाले गणेश ने पीएम मोदी से स्कूल में मिड डे मील के दौरान आने वाली परेशानियों दूर करने की गुहार लगाई है. वहीं दूसरी ओर पीएमओ ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्कूल की परेशानी दूर कर दी है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
गणेश ने पीएम मोदी को भेजे गए पोस्टकाड में लिखा था कि माननीय प्रधानमंत्री जी मेरे स्कूल में मध्यान भोजन वितरण के समय बच्चों की संख्या अधिक रहती है. जबकि खाना खाने कि थालियों की संख्या बहुत कम है, जिसके कारण सभी बच्चे एकसाथ बैठकर भोजन नहीं कर पाते है. इसके आगे गणेश ने गुहार लगाते हुए लिखा कि प्रिय मोदी जी, हमारे स्कूल में थालियों की व्यवस्था करवाई जाएं ताकि हम सभी बच्चे एकसाथ भोजन कर सकें.
 
पीएमओ ने दूर की परेशानी
वहीं गणेश की चिठ्ठी मिलने के बाद पीएमओ ने मामले को गगंभीरता से लेते हुए जिला प्रशासन से स्कूल में थालियों की व्यवस्था कराने के आदेश दिए. जिसके बाद स्कूल में 100 थालियों की व्यवस्था कराई गई. 
 
पीएम मोदी को कहा शुक्रिया
थालियों की व्यवस्था होने जाने के बाद गणेश ने पीएम मोदी को शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उसे उम्मीद नहीं थी कि थालियों की व्यवस्था इतनी जल्दी हो जाएगी. वो इसे लेकर बहुत खुश है.