गया. बिहार के गया जिले में एक कुएं से तेल मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फ़ैली हुई है. गांव के लोग बाल्टी व बोतल लेकर कुएं के पास पहुंच रहे हैं. वहीं, स्थानीय लोगों की सूचना पर गांव में पुलिस भी पहुंच गई है और आलाधिकारियों को इसकी जानकारी दे दी है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
गया के गांगो बिगहा गांव में अहले सुबह कुएं से तेल निकलने की खबर शहर में आग की तरह फ़ैल गयी, और देखते ही देखते लोगों की भीड़ उमड़ने लगी. पहले लोगों ने उसे जला कर चेक किया, जब जलने लगा तो हर कोई अपने घर से रस्सी बाल्टी और डिब्बा लेकर तेल लेने के लिए पहुंचने लगे. स्थानीय लोग सैकड़ों लीटर तेल अपने-अपने घर लोग ले जा चुके हैं. 
 
स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और प्रशासन को दे दी. इसके बाद मौके पर रामपुर थाना की पुलिस पहुंच भीड़ को नियंत्रण करने में लग गयी. लोगों ने बताया कि आज सुबह हैण्ड पम्प से पानी लेने के क्रम में तेल की महक लगी, जो पीने के लायक नहीं था. आसपास जब इसकी खबर फैली तो पास के कुएं की पानी को चेक किया तो बिल्कुल ज्वलनशील तेल की तरह था. जब जला कर चेक किया तो जलने भी लगा.
 
मौके पर मौजूद रामपुर थाना के पुलिस अधिकारी सीएम सिंह ने बताया कि कुएं को सील कर दिया गया है, साथ ही इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी गई है. इसकी जांच के लिए विभागीय अधिकारी को बुलाया जा रहा है.