पटना. बिहार की राजधानी पटना स्थित दानापुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े बीजेपी नेता अशोक जायसवाल की गोली मार कर हत्या कर दी. जायसवाल बीजेपी के मानवाधिकार प्रकोष्ठ के प्रदेश कोषाध्यक्ष थे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
थाने के गोलापर मुहल्ले में बुधवार की शाम अपराधियों ने भाजपा नेता अशोक जायसवाल (55 वर्ष) की गोली मार कर हत्या कर दी. वह भाजपा के मानवाधिकार प्रकोष्ठ के प्रदेश कोषाध्यक्ष थे. अपराधियों ने घर के सामने ही उन्हें गोली मार दी.
 
घायल अशोक को गंभीर हालत में सगुना मोड स्थित एक निजी अस्पताल में भरती कराया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया़ घटना के विरोध में बीजेपी ने गुरुवार को दानापुर बंद बुलाया है.
 
पुलिस ने दो भाइयों को हिरासत में लिया है. मृतक के बेटे गुंजन ने रोते हुए बताया कि शाम करीब छह बजे पिताजी घर के सामने ज्ञानी राय के मकान में संजय की थोक चावल दुकान में बैठे थे़  इसी दौरान आधा दर्जन अपराधियों ने उनके सीने व पेट में चार गोलियां मार दीं. इसके बाद सभी अपराधी पिस्टल लहराते हुए भाग गये.
 
पिताजी खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़े. स्थानीय लोगों ने उठा कर तुरंत सगुना मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में ले गये, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी मनु महाराज, सिटी एसपी सत्य प्रकाश व डीएसपी राजेश कुमार घटनास्थल व सगुना मोड़ निजी अस्पताल पहुंच कर घटना की जानकारी ली़