हापुड़. उत्तर प्रदेश एक बार फिर से शर्मसार हो गया है. यहां के हापुड़ जिले में कथित तौर पर एक 4 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने शनिवार की रात इंसानियत का गला घोंटते बच्ची को नग्न अवस्था में जंगल में छोड़कर फरार भी हो गए.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
फिलहाल बच्ची को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका ईलाज हो रहा है. इस घटना के विरोध में लोगों ने यूपी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग 24 को जाम कर दिया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें किसी तरह समझाकर जाम खुलवाया.
 
 
रिपोर्ट के मुताबिक दलित परिवार के सभी लोग घर के बाहर सोये हुए थे, अचानक करीब 1 बजे रात में बारिश की वजह से उनकी नींद खुली तो देखा कि बच्ची वहां पर नहीं थी, जिसके बाद तलाशी करने पर बच्ची पास के ही एक जंगल में नग्न अवस्था में मिली जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल पुलिस रेप का मामला दर्ज छानबीन कर रही है, हालांकि अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.
 
 
बता दें कि इससे पहले भी यूपी के बुलंदशहर में एक मां-बेटी का गैंगरेप हुआ था. उस मामले में पुलिस ने पांच लोगों से पूछताछ की, जिसमें से पीड़ित परिवार ने तीन आरोपियों की पहचान कर ली थी. इसके अलावा इस मामले में चार पुलिस कर्मियों को निलंबित भी कर दिया गया है. निलंबित किए गए अधिकारियों में बुलंद शहर के एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ और एसओ शामिल हैं.