नई दिल्ली . अगर आपके स्मार्टफोन की बैटरी दिन भर टिक नहीं पाती और भारी भरकम पावर बैंक के बोझ से आप परेशान हैं तो आपको जरुरत है टॉक केस मोबाईल की. आप यह सोच सकते हैं कि एक फोन के लिए दूसरा फोन लेना कहां की समझदारी है? लेकिन टॉक केस मोबाईल किसी दूसरे मोबाइल की तरह नहीं बल्कि आपके मेन फोन के ही एक हिस्से के तौर पर काम करेगा.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
दरअसल टॉक केस फोन क्रेडिट कार्ड के साइज़ का एक मोबाईल है. इसे ढ़ेर सारे फीचर्स से लैस फोन तो नहीं किया जा सकता लेकिन आपके स्मार्टफोन की बैटरी कम हो जाने या खत्म हो जाने पर यह आपके बेहद काम आएगा. इस फोन की खासियत यह है कि इसका आकार एक क्रेडिट कार्ड के बराबर है और इसे आप अपने वॉलेट में क्रेडिट कार्ड की ही तरह रख सकते हैं. 
 
यह फोन आपके एंड्राइड या आईओएस किसी भी डिवाइस के साथ ब्लूटूथ के जरिये पेयर हो जाएगा. इसके बाद आप इसके जरिये अपने फोन पर आने वाली कॉल्स अटेंड कर सकते हैं. इतना ही नहीं आप इसे अपने स्मार्टफोन से पेयर किये बिना एक साधारण फोन की तरह भी इस्तमाल कर सकते हैँ. इस फोन का बैटरी बैकअप पूरे दो दिन का है. ऐसे में आप इस फोन की मदद से कभी आउट ऑफ़ बैटरी नहीं होंगे. 
 
आई फोन इस्तमाल करने वालों के लिए यह फोन एक ख़ास तरह के केस में आता है. जिसकी मदद से आप इसे अपने आई फोन के साथ ही बिना किसी परेशानी के रख सकते हैं. इस फोन की कीमत है 4,490 रुपये. यह फोन www.yerha.com पर जाकर खरीद सकते हैं.  .